माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की तलाश ,कई जिलों में चल रही छापेमारी

दिल्लीः अब्बास अंसारी की तलाश।

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में सोमवार को ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है. अब्बास अंसारी की तलाश में पुलिस राजधानी लखनऊ, गाजीपुर, मऊ नई दिल्ली और नोएडा स्थित आवास पर दबिश दी है.इसी कड़ी में पुलिस आज लखनऊ के कैंट इलाके के एक अपार्टमेंट में पहुंची पुलिस, जहां पूछताछ की जा रही है. दरअसल, वर्ष 2012 में लखनऊ से जारी शस्त्र का लाइसेंस बगैर सूचना दिए नई दिल्ली के पते पर स्थानांतरित कराने के मामले में गैरहाजिर चल रहे अभियुक्त अब्बास अंसारी के खिलाफ एमपी-एमएलए की विशेष मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. बीते विधानसभा के चुनाव में अब्बास अंसारी मऊ से विधायक निर्वाचित हुए हैं व पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र हैं.

यह भी पढ़े :पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा

अब्बास अंसारी की तलाश

12 अक्टूबर, 2019 को इस मामले की एफआईआर प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सि‍ंह ने थाना महानगर में दर्ज कराई थी. वर्ष 2012 में लखनऊ के जिलाधिकारी ने अब्बास अंसारी के नाम डीबीबीएल गन का लाइसेंस जारी किया था. अब्बास अंसारी ने इस लाइसेंस को नई दिल्ली के पते पर स्थानांतरित करा लिया लेकिन इसकी पूर्व सूचना थाना महानगर को नहीं दी.

इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान भड़काऊ बयान देने के मामले में एफआईआर रद्द किए जाने और गिरफ्तारी पर रोक लगाए जाने की मांग वाली अब्बास अंसारी की याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker