बिहार: 9वीं क्लास का एक छात्र खेसारी लाल यादव से मिलने भाग  गया दिल्ली 

दिल्लीः भोजपुरी के सुपर स्टार कलाकार और गायक खेसारी लाल यादव से मिलने की चाह में 9वीं का छात्र अखिलेश यादव घर छोड़कर दिल्ली चला गया. अखिलेश को स्कूल से जो प्रोत्साहन राशि मिली थी उसी को लेकर वह फरार हो गया. लेकिन, घरवालों को लगा कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया है. दिल्ली जाने के बाद जब खेसारी से उसकी मुलाकात नहीं हुई तो थक हार कर अखिलेश यादव अपने घर को वापस लौटा; जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

दूसरी तरफ अखिलेश के दिल्ली जाने के दौरान परिजनों ने अज्ञात लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज करा दिया, जिसके बाद से पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. जब पुलिस को अखिलेश की सूचना मिली तो पुलिस ने पडरौना रेलवे स्टेशन से बरामद किया जिसे बयान के लिए बगहा एसडीपीओ और न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया. दरअसल; धनहा थाना के देवीपुर योगीटोला का छात्र 19 जुलाई को स्कूल जाने के क्रम में गायब हो गया था, जिसके बाद परिजनों ने पहले स्कूल के पास हंगामा किया और फिर छात्र के गायब होने की सूचना देते हुए स्थानीय धनहा थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी.

धनहा थाना के पुलिस इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान ने बताया कि हरदेव प्रसाद विद्यालय के 9वीं के छात्र अखिलेश यादव को पुलिस ने पडरौना से बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में अखिलेश ने पुलिस को बताया कि स्कूल से एक हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि मिली थी जिसे लेकर वह अपने प्रिय गायक खेसारी लाल यादव से मिलने दिल्ली रवाना हो गया था. वहां जाने पर खेसारी लाल यादव से जब उसकी मुलाकात नहीं हुई तो वह थक हार कर घर वापस आ गया लेकिन घरवालों के डर से घर न पहुंचकर पडरौना रेलवे स्टेशन पर ही था. पुलिस को जब सूचना तो पडरौना रेलवे स्टेशन से युवक को बरामद किया गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker