दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप

दिल्लीः

राष्ट्रीय राजधानी के बेहद भीड़भाड़ वाले नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के एक कमरे में महिला के साथ कथित गैंगरेप की वारदात सामने आई है. यह घटना 21 तारीख की रात की बताई जा रही है. सभी आरोपी रेलवे के विद्युत विभाग में कर्मचारी हैं. महिला का आरोप है कि रेलवे स्टेशन पर 2 लोगों ने उसके साथ रेप किया, जबकि 2 कर्मचारी बाहर पहरा दे रहे थे. रेलवे पुलिस को इस संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित महिला फरीदाबाद की रहने वाली है, जिसकी उम्र करीब 30 साल है. उसने पुलिस को बयान दिया है कि पिछले 1 साल से वह अपने पति से अलग रह रही है और कोर्ट में उसके तलाक का केस चल रहा है. इस बीच रेलवे के एक कर्मचारी ने उसे नौकरी का झांसा दिया, जिसके बाद वह रेलवे कर्मचारी से फोन पर बात करने लगी.

महिला की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक, 21 तारीख की रात को आरोपी ने उसे फोन करके बुलाया. आरोपी ने बताया कि उसके बेटे का जन्मदिन है और उसने घर में छोटी सी पार्टी है. पीड़ित महिला रात करीब 10:30 बजे कीर्ति नगर पहुंची, जहां से आरोपी उसे अपने साथ ले गया.

महिला का आरोप है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 8 और 9 के बीच पहुंचने पर आरोपी ने उसे एक रूम में बैठने के लिए कहा, जहां कई उपकरण भी रखे हुए थे. इसके बाद आरोपी ने अपने तीन दोस्तों को बुला लिया. महिला का आरोप है कि आरोपी और उसके एक साथी ने उसके साथ गैंगरेप किया और अन्य दो साथी कमरे के बाहर पहरेदारी कर रहे थे. मामले में पुलिस ने चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker