प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने ली माँ की जान,बोरी में डालकर नहर फेका शव

दिल्लीः हरियाणा के रोहतक जिले के बनियानी गांव में एक कलयुगी बेटे की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है. जहां हत्यारे बेटे ने प्रॉपर्टी के लालच में अपनी मां का तकिए से मुंह दबाकर पहले तो उसे मार डाला और फिर उसके शव को खुर्दबुर्द करने के लिए नहर के पास डाल दिया. बाद में खुद ही ड्रामा करते हुए पुलिस थाने जा पहुंचा और अपनी मां के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई.

बीती 18 जुलाई को बनियानी गांव के संजय ने कलानौर पुलिस थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 70 वर्षीय बुजुर्ग मां बिना कुछ बताए अचानक से लापता हो गई, उसकी तलाश की जाए. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो बात सामने आई कि संजय पुलिस को गुमराह कर रहा है. पुलिस ने शिकायतकर्ता से ही कड़ाई से पूछताछ की तो उसने राज उगल दिया और बताया कि वे दो भाई-बहन हैं और उसकी मां, उसकी बहन  के नाम जमीन करवाना चाहती थी, जिससे वह नाराज था और इसी को लेकर उसने तकिए से उसका गला घोंट कर मार दिया.

फिर उसकी लाश को बोरे में डालकर पास से गुजर रही नहर के पास फैंक दिया, ताकि किसी को शक ना हो. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को नहर के पास से बरामद कर लिया. एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित किए.

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कलानौर थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसके बाद रिमांड लिया जाएगा, ताकि इस वारदात में ओर कौन-कौन लोग शामिल हैं, उनका पता लगाया जा सके

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker