सुरजेवाला बोले- पिठ्ठू ED, डरपोक CBI, गहलोत ने ED डायरेक्टर से मिलने की इच्छा जताई

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में पेश होने के लिए अपने आवास से ईडी कार्यालय पहुंच गईं। उनके साथ राहुल और प्रियंका भी मौजूद हैं। आज कांग्रेस ने पूरे देश में प्रदर्शन का ऐलान किया है। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि मेरी इच्छा है कि मैं ईडी के डायरेक्टर साहब से मिलूं और देशवासियों में उनके लिए क्या माहौल है, उनके प्रति क्या धारना बन रही इस बारे में बताऊं। उनकी (कांग्रेस नेता सोनिया गांधी) उम्र 70 वर्ष से अधिक है ईडी से उन्हें घर आकर पूछताछ करनी चाहिए थी। इस वक्त में ईडी का जो दुरुपयोग हो रहा है ये जगजाहिर है, ये कोई नई बात नहीं है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सरकारी एजेंसियों को निशाने पर लेते हुए मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। सुरजेवाला ने कहा कि पिठ्ठू ईडी, डरपोक सीबीआई और आईटी ही अब मोदी सरकार का चाल, चेहरा और चरित्र बन गए हैं। प्रतिशोध की राजनीति में धधकते हुए प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार ना कांग्रेस को ना प्रजातंत्र को डरा पाई है ना डरा पाएगी। हम ना दबेगें ना झुकेंगे केवल आगे बढ़ेगें। प्रजातंत्र के प्रहरी नेशनल हेराल्ड स्वतंत्रता संग्राम का चिन्ह है। ये सच की लड़ाई है ये जीते।  

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि आम जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता इससे रुष्ट है। बीजेपी मोदी जी को कितना बचाते हैं जब वे मोदी जी के लिए ये कर सकते हैं तो हम सोनिया गांधी के लिए नहीं कर सकते हैं। मोदी जी अभी 8-10 साल से देश में दिखे हैं, सोनिया गांधी का परिवार कबसे इस देश की सेवा करते आ रहा है। वहीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर शशि थरूर ने कहा कि ये अन्याय चल रहा है और अन्याय की राजनीति नहीं होनी चाहिए। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker