मानुषी छिल्लर का लुक हुआ वायरल, ‘तेहरान’ में एक्शन करती नजर आएंगी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार संग (Akshay Kumar) फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की नई फिल्म से लुक रिवील हो गया है। जॉन अब्राहम (John Abraham)  की फिल्म तेहरान (Tehran) में अब मानुषी एक्शन करती नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में मानुषी एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने हाथ में काफी स्वैग से बंदूक को पकड़ा हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स मानुषी के लुक को पसंद कर रहे हैं।

जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में जॉन और मानुषी साथ में नजर आ रहे हैं और दोनों ने ही एक्शन का पोज देते हुए हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है। वहीं दूसरी तस्वीर में मानुषी के हाथ में तेहरान का शॉट क्लैप है, और वो मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इन फोटोज में मानुषी छोटे- घुंघराले बालों में नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा, ‘तेहरान में स्वागत है बेहद टैलेंटिड मानुषी का।’

बता दें कि जॉन अब्राहम ने निर्माता दिनेश विजयन की फिल्म ‘तेहरान’ की शूटिंग की शुरू कर दी है। फिल्म का निर्माण ‘मैडॉक फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है। कुछ वक्त पहले निर्माण कंपनी ने फिल्म में जॉन अब्राहम के किरदार की पहली झलक सार्वजनिक करने के लिए एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया और लिखा था, ‘तेहरान की शूटिंग शुरू।’ फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन करेंगे और इसके निर्माता दिनेश वियजन, संदीप लेजेल और शोभना यादव हैं। इसकी कहानी रितेश शाह और आशीष वर्मा ने लिखी है।’ बताया जाता है कि फिल्म ‘तेहरान’ की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है।

याद दिला दें कि मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज से की थी। इस फिल्म में वह सम्राट पृथ्वीराज की प्रेमिका संयोगिता के किरदार में थीं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज का रोल निभाया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके बाद अब मानुषी की दूसरी फिल्म जॉन अब्राहम के साथ तेहरान है। वहीं कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि मानुषी ने अपने करियर की तीसरी फिल्म साइन कर ली है। बताया जा रहा था कि मानुषी ने विक्की कौशल के साथ फिल्म साइन की है। यशराज फिल्म इसको प्रोड्यूस करेंगे और इसमें दो बड़े स्टार्स लीड रोल में होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker