दिल्ली में चलती ट्रेन के ऊपर बैठकर युवक ने किया खतरनाक सफर

दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह तस्वीर लोहे वाला पुल के पास बने रेलवे ब्रिज की है. यहां से जब एक ट्रेन गुजर रही थी तो उस ट्रेन के डब्बों के ऊपर कुछ लोग सवार थे. ये लोग ट्रेन के ऊपर से गुजरने वाले हाइटेंशन तारों से बेखौफ दिखे, लेकिन ये कभी भी बड़े हादसे का शिकार बन सकते थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रेलवे लाइन के ऊपर से बिजली के जो तार निकले हैं उनमें दौड़ता करंट पल भर में ही किसी को राख में बदल सकता है. इसके बाद भी कुछ लोग ऐसे भी हैं कि उन्हें मौत का भी भय नहीं है. ऐसी ही एक तस्वीर राजधानी दिल्ली के लोहे वाला पुल के पास बने रेलवे ब्रिज से सामने आई है. यहां से जब एक ट्रेन गुजर रही थी तो उस ट्रेन के डब्बों के ऊपर लोग सवार थे.

ट्रेन के कुछ डिब्बों के ऊपर लड़के बैठकर सफर कर रहे थे. ये बड़ी लापरवाही इन लोगों की जान ले सकती है. हजारों वोल्टेज की तार में खतरनाक करंट दौड़ता है, जो किसी को भी पल भर में ही झुलसाकर खाक कर सकता है. हालांकि, सड़क से गुजर रहे लोगों ने इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया. ये वीडियो कब की है और ट्रेन कहां से आ रही है इसकी जानकारी किसी को नहीं है. वायरल वीडियो चौंका देने वाला है और इस पर रेलवे अधिकारियों की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker