लुधियानाः अस्पताल में घुसकर तलवार और कुल्हाड़ी से लड़के को उतारा मौत के घाट

दिल्लीः पंजाब के लुधियाना जिले के सिविल अस्पताल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बीते गुरुवार की रात को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुसकर एक 15 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. प्राथमिकी के अनुसार, आरोपितों ने अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और मरीजों की मौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया है. हमलावरों ने तलवार और कुल्हाड़ी से 15 वर्षीय लड़के पर हमला कर दिया. मृतक लड़के की पहचान सावन कुमार के रूप में हुई, जो लुधियाना के ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहता था. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि ईडब्ल्यूएस कॉलोनी के युवकों के दो ग्रुप के बीच कई दिनों से झड़प चल रही थी और पहले भी छोटी-छोटी तकरारें हुई थीं.

लुधियाना पुलिस द्वारा अस्पताल परिसर में एक विशेष चौकी स्थापित करने के बावजूद यह घटना सामने आई है. पुलिस आयुक्त कौस्तुभ शर्मा ने कहा कि अस्पताल में तीन पुलिसकर्मी तैनात हैं, लेकिन बीती रात कोई भी ड्यूटी पर मौजूद नहीं था. उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है और इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इमरजेंसी वार्ड में नाबालिग पर हमले के दौरान अस्पताल के सभी स्टाफ मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर विशाल, साहिल उर्फ सोरपी, अभिषेक उर्फ खैचू, अंकुर, मनु, विकास, साहिल और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नाबालिग सावन कुमार की हत्या उस वक्त की जब वह अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर खड़ा था और उसका भाई सुमित अंदर इलाज करा रहा था. सावन के भाई सुमित का आरोपित साहिल के साथ पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा चल रहा था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker