माता-पिता पर बेटे की हत्या का आरोप, पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव

दिल्लीः उत्तर प्रदेश के आगरा में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां मां-पिता और भाई-बहन पर ही बेटे की हत्या का आरोप लगा है. दरअसल, आगरा के सैंया थाना इलाके के छावरी गांव में बेटे की हत्या कर रात में उसके सव को जलाने की कोशिश की गई. हालांकि, इस बात की भनक पुलिस को लग गई और जलती चिता को बुझाकर पुलिस ने अधजले शव को अपने कब्जे में ले लिया.

दरअसल, मृतक का नाम नेपाल सिंह है. उससे ससुराल वालों ने आरोप लगाया है कि नेपाल सिंह की हत्या उसकी मां और बाप ने मिलकर की है और इस हत्या में नेपाल सिंह के भाई और बहन ने भी पूरी तरह से साथ दिया है. हत्या के बाद सभी ने मिलकर नेपाल सिंह का शव जला दिया. हालांकि, पुलिस को जब इस पूरे मामले की जानकारी हुई तो पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई.

पुलिस श्मशान घाट पहुंची तो नेपाल सिंह की चिता जल रही थी. पुलिस और कुछ लोगों ने मिलकर किसी तरह से चिता को बुझाया और अधजले शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता, मां समेत कई लोगों खिलाफ केस दर्ज किया है. इस वारदात के बाद मृतक नेपाल सिंह की मां-पिता और भाई-बहन सभी घर से फरार हो गए हैं.

फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करा कर तफ्तीश में जुटी हुई है. बताया जाता है कि नेपाल सिंह की हत्या पैसों को लेकर हुए विवाद में की गई है. कुछ समय पहले नेपाल सिंह ने एक जमीन बेची थी और उसी जमीन के पैसों को लेकर विवाद ऐसा हुआ कि उसके अपनों ने ही उसकी जान ले ली. मृतक नेपाल सिंह की जब हत्या हुई, तब उसकी पत्नी मायके में थी

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker