क्या Netflix का सब्सक्रिप्शन प्लान लिया? आ गई है Resident Evil वेब सीरीज, देखने के लिए जान ले यह प्लान

अगर आप 1990 के दशक के बच्चे हैं, तो यह संभावना है कि आपने वीडियो गेम सीरीज पर आधारित रेजिडेंट ईविल फिल्म देखी होगी। बता दें कि अब आपको यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखने को मिल सकती है। अगर आपके पास पहले से ही नेटफ्लिक का सब्सक्रिप्शन है तो आप इस फिल्म को आसानी से देख पाएंगे। इस फिल्म का आज यानि 14 जुलाई 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर भी आ गया है। अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो आपको इस फिल्म को देखने के लिए आज ही नेटफ्लिक्स पर सब्सक्राइब कर सकते है। 

नेटफ्लिक्स 149 रुपये में ओनली प्लान पेश करता है। 480p रिज़ॉल्यूशन के साथ नेटफ्लिक्स की सभी फिल्में और वेब सीरीज आप आसानी से देख सकते हैं। इस प्लान के साथ आप केवल एक ही डिवाइस पर कंटेंट देख सकते हैं। ओनली प्लान के अलावा युजर बेसिक प्लान का ऑप्शन भी ले सकता है जिसकी कीमत 199 रुपये प्रति माह है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स के सभी कंटेंट देखने को मिलेंगे। इस प्लान के तहत यूजर्स अपने टीवी, लैपटॉप, मोबाइल और टैबलेट पर कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं। इसकी भी रिज़ॉल्यूशन 480p होगी और यूजर केवल एक डिवाइस पर ही कंटेट देख सकता है। अगर आप 499 रुपये प्रति माह की कीमत वाले स्टैंडर्ड प्लान का ऑप्शन चुनते हैं, तो आपको 1080p रिज़ॉल्यूशन में नेटफ्लिक्स के सभी कंटेंट देखने को मिलेंगे। इस प्लान के तहत यूजर्स अपने टीवी, लैपटॉप, मोबाइल और टैबलेट पर कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं। यूजर्स इस प्लान के साथ एक बार में अधिकतम दो डिवाइस पर कंटेंट देख सक सकते है। 

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 699 रुपये प्रति माह की कीमत वाला टॉप ऑफ द लाइन प्लान भी पेश करता है। इस प्लान को चुनने पर आपको 4K UHD रेजोल्यूशन में नेटफ्लिक्स के सभी कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। इस प्लान के तहत आप टीवी, लैपटॉप, मोबाइल और टैबलेट पर कंटेंट स्ट्रीम कर सकेंगे। यूजर्स एक बार में अधिकतम चार डिवाइस पर कंटेंट देख सकेंगे। 

रेजिडेंट ईविल सीरीज़ एक गेम सीरीज़ है जिसकी कहानी इसके बैकस्टोरी के रूप में दिखाया जाएगा। सीरीज को दो टाइमलाइन के बीच दिखाने की उम्मीद है। यह न्यू रेकून सिटी में अपने दिनों के दौरान जेड और बिली वेस्कर को चित्रित करेगा जहां वे अपने पिता और अम्ब्रेला कॉर्पोरेशन के अंधेरे रहस्यों की खोज करते हैं। सेकेंड टाइमलाइन में जेड को दिखाया जाएगा क्योंकि वह दुनिया के अंत से बचने की कोशिश करती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker