पार्क में घूमते हुए परिवार को दिखा यूएफओ,वीडियो वायरल

दिल्लीः एलियंस का होना या ना होना हमेशा से विवादों में रहा है. कई बार दावे किये जाते हैं कि एलियंस देखे गए या फिर उनके यान, जिसे यूएफओ (UFO) कहा जाता है, दिखाई दिया. लेकिन इन सभी दावों को शक के आधार पर ख़ारिज कर दिया जाता है. कई बार ये दावे वाकई गलतफहमी का नतीजा होते हैं. जैसे बीते दिनों एक शख्स के बर्थडे के हीलियम बैलून को सभी ने यूएफओ समझ लिया था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद शख्स ने सामने आकर सच्चाई बयान की थी. ठीक उसी तरह अब एक परिवार ने दावा किया है कि उन्होंने दिन के उजाले में यूएफओ देखा है.

परिवार का दावा है कि उन्होंने दिन में साफ़ आसमान में एक बड़ा सा यूएफओ देखा. ये गोल आकार का था और आसमान में एक से दूसरी तरफ जा रहा था. इस घटना का एक वीडियो भी यूट्यूब पर शेयर किया गया. इस वीडियो में पिता और बेटे को इस यूएफओ को देख चिल्लाते सुना जा सकता है. ये रहस्यमई चीज आसमान में गोल-गोल घूम रही थी. कुछ देर दिखाई देने के बाद ये गायब हो गई. लोग भी इसे देखकर हैरान हैं.

इस वीडियो के शूट होने के बाद इसे यूएफओ एक्सपर्ट स्कॉट सी वरिंग के पास भेज दिया गया. वो अब यूएफओ के इस सबूत की जांच कर रहे हैं. स्कॉट के मुताबिक़, यूएफओ होते हैं और एलियंस भी होते हैं. इसे पंद्रह मिनट तक आसमान में मंडराते देखा गया था. हालांकि, वीडियो सिर्फ 58 सेकंड का है. स्कॉट ने बताया कि ये वीडियो यूएफओ के राज खोलने के लिए काफी है. इसे देखने के बाद कई रहस्यों से पर्दा उठाया जा सकता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker