बुजुर्ग ने की महिला मित्र की हत्या, कचरे में लेजाकर फेका शव

दिल्लीः

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) जिले के पदमपुर थाना इलाके में एक सप्ताह पहले रत्तेवाला गांव की हड्डा रोहड़ी में मिले महिला के क्षत विक्षत शव की शिनाख्त करते हुये पुलिस ने इस मामले का पर्दाफास कर दिया है. महिला की हत्या (Murder of woman) होमगार्ड में नौकरी कर चुके व्यक्ति ने की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. आरोपी से पूछताछ में हत्या के चौंकाने वाले कारणों का खुलासा किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल मीणा ने बताया कि बीते 8 जुलाई को रत्तेवाला गांव की हड्डा रोहड़ी में एक महिला का शव मिला था. जांच पड़ताल के बाद महिला की शिनाख्त मिन्द्रो रायसिख (55) के रूप में हुई. वह हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला के 23 MOD की रहने वाली थी. पुलिस ने उसकी हत्या के आरोप में घमूड़वाली थाना इलाके के 10BB निवासी गुरमीत सिंह (65) को गिरफ्तार किया है. गुरमीत सिंह होमगार्ड में 35 साल तक नौकरी कर चुका है.

बुढ़ापा गुजारने के लिये गुरमीत को थी महिला की जरुरत
प्रारंभिक पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस इस वारदात में उसका सहयोग करने वाले अन्य आरोपी राजू की तलाश कर रही है. गुरमीत सिंह ने शराब के नशे में हुए मामूली विवाद में महिला की हत्या कर दी थी. उसने मिन्द्रो रायसिख की हत्या गला घोंटकर की थी. दरअसल आरोपी गुरमीत ने विजयनगर इलाके में रहने वाले राजू नाम के अपने दोस्त को बुढ़ापे में जीवन गुजारने के लिए महिला की जरुरत बताई थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker