कुख्यात शगुन यादव का खगड़िया में हुआ एनकाउंटर

दिल्लीः

एक बड़े अपराधी शगुन यादव को खगड़िया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को यह सफलता तब मिली जब अलौली थाना क्षेत्र के सतघट्टा गांव में पुलिस और अपराधियों के बीच बुधवार की देर रात मुठभेड़ हो गई. इस एनकाउंटर में एक दारोगा राजीव कुमार को भी पैर में गोली लग गई. सुपारी किलर के नाम से कुख्यात शगुन यादव के पैर में भी गोली लगी जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस ने इस मुठभेड़ के बाद घायल अपराधी शगुन यादव के पास से दो पिस्टल और कई गोलियां बरामद की हैं.

खगड़िया के सदर डीएसपी सुमित कुमार के अनुसार, शगुन यादव अलौली थाना के रामपुर चौक पर फायरिंग करने के बाद अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से सतघट्टा गांव पहुंचा था. अलौली पुलिस को जैसे ही सूचना मिली कि शगुन यादव फायरिंग करते हुए भागा है, तत्काल ही अलौली थाना की पुलिस सतघट्टा गांव पहुंच गई. हालांकि, तब तक दो अपराधी मोटरसाइकिल से फरार हो गए, मगर शगुन यादव ने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी.

इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें शगुन यादव को पैर में गोली लगी और वह गिर गया. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि; अपराधी के द्वारा चलाए गए गोली से अलौली थाना में पदस्थापित पीएसआई राजीव कुमार को भी गोली लगी. जिसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने पीएसआई राजीव कुमार को हालत खतरे से बाहर बताया है. वहीं जख्मी हालत में कुख्यात अपराधी शगुन यादव को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker