जदयू सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की बिगड़ी तबीयत, नीतीश कुमार ने की मुलाकात, एयर एम्बुलेंस से लाया गया दिल्ली !

पटना। जदयू के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की बुधवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से राष्ट्रीय राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) लाया गया। आपको बता दें कि वशिष्ठ नारायण सिंह को दिल्ली लाये जाने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके आवास में उनसे मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। नीतीश कुमार के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी उनसे मिलने पहुंचे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जदयू राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि वशिष्ठ नारायण सिंह को पहले से भी कुछ परेशानी रही है उसे ठीक करने व बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने वशिष्ठ नारायण सिंह की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए उन्हें दिल्ली ले जाने का निर्देश दिया था।

वशिष्ठ नारायण सिंह जयप्रकाश नारायण (जेपी) आंदोलन के अग्रणी नेताओं में से एक रहे। उन्होंने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव दोनों के साथ काम किया है। वशिष्ठ नारायण सिंह बिहार जदयू के तीन बार अध्यक्ष रह चुके हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं से लगातार संवाद करने वाले वशिष्ठ नारायण सिंह समता पार्टी के जमाने से नीतीश कुमार के साथ हैं। इसके अलावा साल 2002 से वो राज्यसभा सांसद हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker