उर्फी जावेद के सारे दांत हैं नकली! वायरल वीडियो में किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस ओटीटी फेम मॉडल और एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट्स के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। उर्फी के फैंस को उनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। अपने फैंस को खुश करने के लिए वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कई बार उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के कारण अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपने शरीर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी ने खुलासा किया है कि उनके सभी दांत नकली हैं।

दरअसल, उर्फी हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचे थीं। इस दौरान उन्होंने कटी ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस में उर्फी काफी खूबसूरत दिख रही थीं। तभी एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि, “बारिश का मौसम है आप भुट्टे खाती होंगी?” इस पर उर्फी ने बताया कि वे भुट्टे नहीं खाती हैं क्योंकि उनके सारे दांत नकली हैं।  उर्फी ने जवाब में कहा कि, “अगर मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।” हालांकि, उन्होंने आगे बताया कि वे खाने की काफी शौकीन हैं। वो घर पर भजिया तल कर खाती रहती हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब उर्फी की सच्चाई की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, चाहे कपड़े कैसे भी पहनती हो, दिल की साफ है।” वहीं, एक यूजर ने लिखा, दिल से भी खूबसूरत है। हालांकि, कुछ लोग उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “अबे बुड्ढी।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker