राज्यसभा सदस्य के तौर पर जयंत चौधरी ने ली शपथ, बोले- खेल के बुनियादी ढांचे के लिए समर्पित करूंगा फंड

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रमुख जयंत चौधरी ने शुक्रवार को राज्यसभा की सदस्यता ग्रहण करते हुए शपथ ली। इसके बाद उन्होंने संसद भवन परिषद में कहा कि हमें नागरिक स्वतंत्रता, संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने और यह सुनिश्चित करने के लिए अपने दृष्टिकोण में बहुत सख्त होने की आवश्यकता है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने कहा जहां तक मेरे संसद सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास योजना (MP LAD) का संबंध है, मैं अपने फंड का 100 फीसदी ग्रामीण क्षेत्रों में खेल के बुनियादी ढांचे के विकास के लिए समर्पित करूंगा क्योंकि यहीं देश के युवाओं को प्रोत्साहित करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि हमें नागरिक स्वतंत्रता, संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने और यह सुनिश्चित करने के लिए अपने दृष्टिकोण में बहुत सख्त होने की आवश्यकता है कि हमारे संस्थान अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के साथ काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने किसानों और अग्निपथ योजना के मुद्दे को भी शामिल किया।

जयंत चौधरी समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर राज्यसभा चुनाव में खड़े हुए थे। समाजवादी पार्टी ने अंतिम समय में जयंत चौधरी को संयुक्त उम्मीदवार बनाया था, जहां से जीतकर वो राज्यसभा पहुंचे और राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker