दिलीप घोष की CM ममता पर टिप्पणी के बाद गर्मायी सियासत, TMC प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की मुलाकात

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को लेकर की गई टिप्पणी के बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गयी है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस के 8 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। इस दौरान तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल ने दिलीप घोष के बयान को लेकर शिकायत दर्ज कराई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तृणमूल नेता काकोली घोष ने बताया कि हम राज्यपाल से ये मांग करने आए थे कि हमारे लोकसभा के एक सदस्य माननीय दिलीप घोष ने हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जो गाली देने के सामान बयान दिया है उसका जवाब और इस पर ठोस कदम उठाया जाए इसके लिए हम यहां आए थे। उन्होंने आश्वस्त किया कि वो उनसे बात करेंगे।

आपको बता दें कि दिलीप घोष ने अंग्रेजी न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी को लेकर बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी खुद को कभी बंगाल की बेटी बताती हैं तो कभी गोवा की बेटी बन जाती हैं। मां-बाप का कोई ठिकाना ही नहीं हैं। कभी भी कुछ भी बोल देती हैं। दिलीप घोष के इसी बयान को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार किया हुआ है।

इससे पहले ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए दिलीप घोष का वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग की। ट्वीट में लिखा कि क्या देश की एकमात्र मौजूदा महिला मुख्यमंत्री के बारे में ऐसी टिप्पणी करते हैं ? दिलीप घोष जैसे लोगों द्वारा राजनीतिक कीचड़ उछालने का सिलसिला अब भी जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker