पुलिस देख बरात से भागा दूल्हा,जाने पूरा मामला

दिल्लीः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में शादी से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. तीसरी शादी रचाने के लिए युवक बरात लेकर पहुंचा था, तभी द्वारचार के समय दूसरी पत्नी पुलिस के साथ वहां पहुंच गई. पुलिस देखकर दूल्हा बरात छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस ने शादी रुकवाते हुए मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला जाफरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा का है.

बता दें कि भौराजपुर गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी जहानाबाद के कलाना गांव के रहने वाले आशाकरण के साथ तय हुई थी. लड़की पक्ष को दूल्हे की पहले ही एक शादी होने की जानकारी थी. इससे उसके दो बच्चे हैं. आशाकरण तीसरी शादी रचाने के लिए बारात लेकर पहुंचा था. तभी कानपुर जिले के महारगंज थाना क्षेत्र के प्रेमपुर गांव की रहने वाली उसकी दूसरी पत्नी रमापाल देवरी बुजुर्ग चौकी पुलिस के साथ भौराजपुर गांव पहुंच गई. पुलिस के साथ दूसरी पत्नी को देखकर दूल्हा बारात छोड़कर भाग गया. पुलिस ने जब शादी रुकवा दी तो बाराती भी खिसक गए.

अपनी मां कलावती के साथ शादी रुकवाने आई रमापाल ने बताया कि आशाकरण की पहले ही दो शादी हो चुकी हैं. पहली पत्नी से दो बच्चे हैं. पहली पत्नी से संबंध खराब होने के बाद तीन साल पहले उससे शादी हुई थी. विवाद के कारण वह मायके में रहती है. वहीं इस सम्बंध में थाना प्रभारी ने बताया कि देवरी बुजुर्ग पुलिस चौकी की फोर्स भेजकर शादी रुकवा दी गई है. आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker