दिल्ली के CM का तंज, ‘बीजेपी के पास CBI, ED है, लेकिन जनता के पास उनका बेटा केजरीवाल है’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार भाजपा और केंद्र सरकार पर हमलावर रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने केंद्र पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधानसभा में बोल रहे थे। सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने फिल्मी अंदाज में केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि उसके पास ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स है। लेकिन दिल्ली की जनता कहती है कि उसके पास उसका बेटा अरविंद केजरीवाल है।

अपने बयान में केजरीवाल ने आज ही कहा कि मुझे लगता है देश के लिए एक काला दिन था जब न केवल इस देश बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया। उन्हें जेल में डाल दिया लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं, वे कहते हैं कि वह ईमानदार हैं। केजरीवाल ने आगे कहा कि ये (विपक्ष) कहते थे दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं थे। ये वही टीचर हैं हमने इन्हें नहीं बदला है इन्होंने क्रांति करके दिखाई है। एक बार MCD हमारे हाथ में आ जाए तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रौशन करके दिखाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा नेता कहते हैं- सफ़ाई कर्मचारी कामचोर हैं। सफ़ाई कर्मचारी कामचोर नहीं हैं, तुम ही चोर-डाकू हो। पहले ये टीचर्स और डॉक्टर्स को गालियां देते थे, अब सफ़ाई कर्मचारी को देते हैं। एक बार MCD हमारे पास आ जाए तो यही कर्मचारी दिल्ली का नाम रोशन करके दिखा देंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सामने अब चुनाव लड़ने से भी भाजपा डर रही है। हार के डर से दिल्ली में एमसीडी चुनाव भाजपा टाल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker