शादी का झूठा वादा कर लड़की से बार-बार रेप करने का आरोपी गिरफ्तार

दिल्लीः दिल्ली की एक लड़की से शादी का झूठा वादा कर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली की एक लड़की से शादी का झांसा देकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में सोमवार को गुरुग्राम में व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि दोनों पहली बार 2021 में एक डेटिंग ऐप पर एक-दूसरे के संपर्क में आए थे.

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान गुरुग्राम के सेक्टर 51 निवासी पारस मुंजाल (31) के रूप में हुई है. दिल्ली की रहने वाली और एक निजी कंपनी में काम करने वाली लड़की ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके एक दिन बाद सोमवार को उसे गिरफ्तार किया था. आरोपी पारस मुंजाल को सोमवार को शहर की एक अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा, ‘ 2021 में मैं एक डेटिंग ऐप के माध्यम से मुंजाल के संपर्क में आई. हम अच्छे दोस्त बन गए और एक-दूसरे से मिलने लगे. उसने मुझसे शादी करने का वादा किया और कई महीनों तक मेरा बार-बार बलात्कार किया. इस 2 जुलाई को फिर से वह मुझे एक जन्मदिन की पार्टी में ले गया और लौटने पर मुझे शारीरिक संबंध के लिए मजबूर किया और जब मैंने मना किया तो उसने मुझे पीटा जिसके बाद मैंने पुलिस से संपर्क किया.’ शिकायत के आधार पर रविवार को सेक्टर 50 थाने में मुंजाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई और अगले दिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker