लालू प्रसाद को इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया

दिल्लीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जहां अपनी बीमारी को लेकर पहले ही से परेशान हैं वहीं रविवार की शाम गिर जाने के कारण उनकी मुसीबत और बढ़ गई है. गिरने के कारण लालू प्रसाद यादव के कंधे की हड्डी टूट गई है जिसका डॉक्टरों ने इलाज कर घर भेज दिया था और आराम करने की सलाह दी थी लेकिन इस बीच सोमवार की सुबह के 3 बजे करीब लालू प्रसाद यादव को उस समय अचानक पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया जब उनकी परेशानी ज्यादा बढ़ गई थी. अस्पताल में आने के बाद डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया तो पता चला शुगर लेवल ज्यादा बढ़ा हुआ है जिसके कारण परेशानी बढ़ी है.

शुगर लेवल कम करने और डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला लेते हुए परिवार ने लालू प्रसाद यादव को आईसीयू में भर्ती कराया जहां लगातार डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. इस दौरान लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप यादव, पत्नी राबड़ी देवी सहित पूरा परिवार मौजूद था. डॉक्टरों का कहना है कि लालू प्रसाद यादव की तबियत ठीक है चिंताजनक जैसी कोई स्थिति नही है. कंधे की चोट के कारण भी लालू प्रसाद थोड़े अस्वस्थ हैं लेकिन फिलहाल उनको आराम करने की सलाह दी गई है.

पटना स्थित पारस हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट आसिफ प्रमाण ने सोमवार को लालू प्रसाद का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें कंधे में चोट के कारण भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है. उनको पूर्व से भी कुछ बीमारियां हैं, जिसको लेकर भी सतर्कता बरती जा रही है. फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker