इमरान की पत्नी का ऑडियो हुआ लीक,देशद्रोही हैशटैग चलाने का दे रहीं निर्देश

दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का नया कथित ऑडियो क्लिप सामने आया है। इसमें वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सोशल मीडिया प्रमुख डॉ अरसलान खालिद को निर्देश दे रही हैं कि वे पीटीआई का विरोध करने वाले लोगों देशद्रोही बताएं। रिपोर्ट के अनुसार, बुशरा बीबी को डॉ खालिद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इमरान खान ने उन्हें सोशल मीडिया पर देशद्रोही हैशटैग चलाने के लिए कहा है।

बुशरा पूछती हैं कि इमरान खान ने आपको देशद्रोही हैशटैग के लिए कहा और इतने लोगों ने फोन किया। आपका सोशल मीडिया सक्रिय था लेकिन यह एक सप्ताह से एक्टिव नहीं है। ऐ

सा क्यों है बेटा? खालिद ने पूर्व फर्स्ट लेडी से कहा कि पीटीआई की सोशल मीडिया टीम पार्टी के खिलाफ देशद्रोही के तौर पर कैंपेन चलाएगी। बुशरा बीबी ने डॉ खालिद से यह भी कहा कि जो लोग उन्हें, इमरान खान और दोस्त फराह खान की छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें भी देशद्रोही करार दें।

ऑडियो के अनुसार, बुशरा ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के कुछ दिनों तक एक्टिव नहीं होने के लिए डॉ खालिद के प्रति निराशा जताई। इससे पहले कि डॉ खालिद कुछ कह पाते, बुशरा ने उनसे कहा कि जो हुआ उसे छोड़ दें। फिर उन्होंने उसके साथ साझा किया कि अलीम खान और अन्य लोग इमरान खान, उनके और उनकी दोस्त फराह खान के खिलाफ बोलेंगे। उन्होंने बताया कि कुछ लोग हमारे खिलाफ बोलेंगे। वे बहुत सारी कहानियां बनाएंगे। आपको इसे मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। आप बस इन्हें देशद्रोही के तौर पर पेश करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker