भाजपा और कांग्रेस पर बरसे केजरीवाल, MP की जनता से बोले- एक मौका AAP को दो, हम करेंगे सभी मुद्दों का समाधान

भोपाल। मध्य प्रदेश में निकाय चुनावों के लेकर सियासत गर्मायी हुई है। तमाम राजनीतिक दलों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह की रणनीतियां अपनाई हुई हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में रोड शो किया। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के लोग कुछ काम-धंधा नहीं करते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश में भाजपा-कांग्रेस, कांग्रेस-भाजपा, यही खेल चल रहा है। ये लोग कुछ काम-धंधा नहीं करते हैं। इन लोगों ने आपस में सेटिंग कर रखी है लेकिन दिल्ली वालों ने ये सेटिंग तोड़ दी और दोनों पार्टियों को उखाड़ फेंका। आज दिल्ली में बहुत काम हो रहा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमने स्कूल और अस्पताल ठीक कर दिया है। बिजली भी मुफ्त कर दी है। आम आदमी पार्टी ईमानदार पार्टी है। हम लोग दूसरे नेताओं की तरह पैसे नहीं खाते हैं। मध्य प्रदेश की जनता से मेरी अपील है कि एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, हम नगर निगम के सभी मुद्दों का समाधान करेंगे।

इसी बीच उन्होंने कहा कि दिल्ली के सारे लोगों का इलाज हमने मुफ्त कर दिया है। दिल्ली में कोई भी बीमार हो, चाहे उसे कितनी बड़ी बीमारी हो, दिल्ली सरकार उसका इलाज मुफ्त कराती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमने बिजली 24 घंटे कर दी और फ्री कर दी। आज तक भारत में ऐसा नहीं हुआ, दिल्ली के बाद पंजाब में भी बिजली फ्री कर दी। हमारे पास पैसा कहां से आता है ? ईमानदारी की वजह से पैसा आता है, भ्रष्टाचार को समाप्त करके।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सिंगरौली में एक मौका दो और हमारे प्रत्याशियों को जिताओं, झाड़ू को वोट दो। मैं बता रहा हूं कि 5 साल में सिंगरौली का हुलिया बदल देंगे और अगर काम नहीं करेंगे तो अगली बार मैं वोट नहीं मागने आऊंगा। उन्होंने जनता से कहा कि अगर हमने काम नहीं किया तो हमें वोट मत देना। इतने सालों से इतनी सारी पार्टियों को वोट दे रहे हो, एक बार हमें भी वोट देकर देखो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker