निर्दलीय उम्मीदवार के प्रतिद्वंदी के पक्ष में प्रचार करने पर बेरहमी से युवक को मारा

दिल्लीः मऊ के सिमरोल में एक 46 साल के व्यक्ति की सात लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी गई। शख्स की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने निर्दलीय उम्मीदवार के प्रतिद्वंद्वी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीड़ित रामभरोसे वर्मा जोकि कलाकुंड ग्राम पंचायत के गुंजारा गांव का निवासी है, उसने पूर्व सरपंच शैलेंद्र वर्मा के खिलाफ मतदान किया। शैलेंद्र इस बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में हैं।

सिमरोल थाना प्रभारी आरएनएस भदौरिया ने कहा, ‘रामभरोसे और उनके परिवार के चार अन्य योग्य सदस्यों ने कथित तौर पर शैलेंद्र का समर्थन करने से इनकार कर दिया। उन्होंने शैलेंद्र की बजाय उनके प्रतिद्वंद्वी शिव दुबे के लिए प्रचार किया, जिसके कारण विवाद हुआ।’ 29 जून को शैलेंद्र उसी गांव के निवासी एक अन्य आरोपी वसीम खान के साथ रामभरोसे के घर पहुंचा और उसे अपने साथ आने को कहा।

शुरुआत में रामभरोसे ने मना कर दिया लेकिन जब उन्होंने जोर दिया, तो वह मान गया और उनके साथ उनकी मोटरसाइकिल पर चला गया। दोनों उसे गांव के बाहरी इलाके में एक सुनसान जगह पर ले गए और एक कमरे के घर के अंदर बंद कर दिया। वे उससे पूछने लगे कि उन्होंने और उनके परिवार ने चुनाव में उनका समर्थन क्यों नहीं किया। पुलिस ने कहा कि जब रामभरोसे ने जवाब देने से इनकार कर दिया और शैलेंद्र से कहा कि उन्होंने उनके खिलाफ मतदान किया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker