बिहार: मंदिर से वापस लौट रहे व्यापारी की गोली मार कर हत्या

दिल्लीः बिहार के कटिहार जिले से व्यापारी की बीच सड़क गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आजमनगर थाना इलाके में पत्नी के साथ मंदिर से पूजा कर रहे व्यापारी की दो बदमाशों ने शनिवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। व्यापारी अपनी पत्नी के साथ बाइक पर मंदिर से लौट रहा था। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। एक गोली मृतक की पत्नी को छूते हुए निकली है।

जानकारी के मुताबिक केलाबाड़ी पंचायत निवासी मेघनाथ यादव शनिवार सुबह अपनी पत्नी के साथ गांव के निकट स्थित शिव मंदिर पूजा कर लौट रहे थे। लगाए बैठे दो अपराधियों ने आजमनगर पलसा बख्छल्लाह मार्ग पर स्थित मोड़ के पास सामने से गोली चला दी। गोली लगने के बाद मेघनाथ बाइक से गिर गए। फिर अपराधियों ने दूसरी गोली, जो उनकी पत्नी के दाएं हाथ के बगल से छूते हुए निकल गई। 

वारदात की सूचना ग्रामीणों को मिली तो आनन-फानन में मेघनाथ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आजमनगर लेकर आए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आजमनगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। मृतक की पत्नी के दाहिने हाथ के कलाई मे गोली लगने से मामूली जख्म हुआ है। पुरानी रंजिश के चलते यह वारदात होने की बात सामने आई है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker