बीजेपी विधायक पर माँ-बेटी को एक साल से बंधक बनाने का आरोप

दिल्ली:भाजपा विधायक व उनके पुत्र पर शहर के एक व्यक्ति ने पत्नी, बेटी और बेटे को बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। एसएसपी को दिये पत्र में पीडित ने कहा कि करीब एक साल से बंधक बना रखा है। एक या दो दिन नहीं, जबकि एक साल से बना रखा है। चेतावनी दी कि कार्रवाई नहीं हुई तो एसएसपी ऑफिस पर सुसाइड करने को मजबूत होगा।

आर्य नगर कालोनी निवासी राजीव कुमार अग्रवाल ने एसएसपी को दी तहरीर देकर बताया कि पिछले साल 30 अप्रैल को वह किसी जरूरी काम से बाहर था। इस दौरान कोल विधायक का पुत्र कार्तिक पराशर उनकी पत्नी प्रीति अग्रवाल, पुत्री मुस्कान अग्रवाल और पुत्र रितिक अग्रवाल को अपने साथ ले गया। पीड़ित ने बताया कि कार्तिक के साथ अन्य कई लोग भी शामिल थे, जो उनकी पत्नी और बच्चों को अपने साथ बहला फुसलाकर ले गए। इसके साथ ही आरोपी उनके घर में रखे कीमती सोने चांदी के जेवर भी साथ ले गए। अब एक साल से ज्यादा समय हो चुका है, अभी तक उनके पत्नी बच्चे वापस नहीं लौटे। उसने थाने में कई बार तहरीर दी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

आरोप लगाया कि उसके मकान पर बिल्डरों की नजर है। कोल विधायक अनिल पराशर भी प्रॉपर्टी का काम करते हैं और कई बार मकान बेंचने के लिए उन्होंने दबाव बनाया।लेकिन उसने अपना मकान बेचने से मना कर दिया। बताया कि कोल विधायक का पुत्र उनकी बेटी के साथ पढ़ता था, इसलिए दोनों के बीच में दोस्ती थी और घर आना जाना था। इसलिए जब वह घर पर नहीं था तो उन्होंने अपने बेटे के माध्यम से उनके परिवार को बहला फुसलाकर अपने पास बुला लिया और अब एक साल से उन्हें बंधक बनाकर रखा है। एक साल हो गए वह अपने परिवार से मिल भी नहीं सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker