सलमान खान के इस सुपरस्टार दोस्त ने बताया था उन्हें घंमडी, वीडियो देख हिल जाएंगे आप

दिल्लीः बॉलीवुड में खान नाम की तूती बोलती है बॉलीवुड के तीनों खान अपनी फिल्मों को अपने नाम के दम पर हिट कराने का दम रखते हैं। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान तीनों ही काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। वहीं आमिर खान और सलमान खान की दोस्ती भी काफी पुरानी है। आमिर और सलमान एक साथ फिल्म अंदाज अपना अपना में नजर आए थे। इस बीच आमिर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सलमान से दूर रहने के बात करते दिखाई दे रहे हैं। सलमान और आमिर ने पहली बार फिल्म अंदाज अपना अपना में साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

वहीं फिल्म में दोनों की दोस्ती और लड़ाई को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सलमान-आमिर की जोड़ी भले ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई लेकिन असल जिंदगी में सलमान के साथ काम करना आमिर के लिए बुरा अनुभव था। इस बात का खुलासा खुद आमिर खान ने रण जौहर के चौट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। आमिर खान का एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह सलमान खान के साथ काम करने का अपना अनुभव बताते नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार ने साल 2013 में कॉफी विद करण में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर कहा था, अंदाज अपना अपना में सलमान खान के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत खराब रहा। तब मैं उन्हें पसंद नहीं करता था, उस समय मैं उन्हें घमंडी और लापरवाह समझता था। उनके साथ काम करने का अनुभव के बाद मैं सलमान से दूर रहना चाहता था। इसी के साथ उन्होंने अपनी और सलमान की दोस्ती कैसे हुई इसके बारे में भी बताया था। अभिनेता ने कहा था कि जब उनकी फर्स्ट वाइफ रीना दत्ता के साथ तलाक की बात चल रही थी, तो उस समय वह बहुत परेशानी में रहते थे। उसी दौरान एक दिन सलमान खान ने उन्हें फोन करके मिलने के लिए बुलाया था।

फिर जब हम मिले तो हमने एक साथ ड्रिंक ली जिसके बाद हम दोनों फिर से दोस्त बन गए और वहीं से एक सच्ची दोस्ती के रूप में हमारी शुरूआत हुई।
आमिर खान जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने आएंगी। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हगड़े अहम रोल में है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker