Makeup Kit प्रमोट करने के लिए Sunny Leone पार कर गयी सारी हदें, बिना कपड़ों के तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बड़े पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अभिनेत्री आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। इसी कड़ी में बीते दिन सनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर के पसीने छूट गए हैं। अभिनेत्री की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग इसे धड़ल्ले से शेयर करने में लगे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही इस तस्वीर को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आँखों में दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया है। इस तस्वीर में सनी सफेद रंग की ट्यूब ब्रा में जमीन पर बैठकर बड़ा ही सेक्सी पोज देती नजर आ रही है। अभिनेत्री के इस पोज की वजह से उन्होंने नीचे क्या पहना हुआ है साफ़ दिखाई नहीं दे रहा है और इसी बात ने इस तस्वीर की हॉटनेस और बढ़ा दी है।

सनी का हॉट अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग जमकर उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “दिलो पर राज करते हो आप”। एक अन्य यूजर ने तो कमेंट में सनी को शादी के लिए प्रोपोज कर दिया। यूजर ने लिखा, “आप मुझे शादी करेंगी”। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “आप इस तरह बैठे हुए बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं”।

अभिनेत्री सनी लियोनी ने यह तस्वीर अपने मेकअप ब्रांड स्टाकस्ट्रक के नए प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के लिए शेयर की थीं। तस्वीर में सनी पिंक आई शेडो और पिंक लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के मेकअप ब्रांड ने आज अपनी लेटेस्ट मेकअप किट लॉन्च की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker