घर में बंटवारे को लेकर भाई ने भाई का सर फोड़ा

दिल्लीः बिहार के जमुई शहर में महिसौड़ी चौक के पास घर के बंटवारे को लेकर दो भाईयों का परिवार आपस में भिड़ गया। दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर लात-घूंसे और ईंट पत्थर चले। भाई ने भाई का सिर तक फोड़ दिया। दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। बाद में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जानकारी के मुताबिक महिसौड़ी चौक में किशोरी साव और श्रवण साव का परिवार रहता है। दोनों आपस में भाई हैं। उनके बीच लंबे समय से घर के बंटवारे को लेकर विवाद चलता आ रहा है। बुधवार शाम दोनों भाईयों के बीच बंटवारे को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे से मारपीट करने लगे।

फिर दोनों भाईयों के परिवार वाले भी आ गए और लात-घूंसे चलाने लगे। देखते ही देखते यह लड़ाई ईंट-पत्थर की जंग में बदल गई। इस विवाद में बड़े भाई किशोरी साव और उसे बेटा पंकज कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं, छोटे भाई श्रवण साव और उसकी पत्नी भाग्यलक्ष्मी को भी गंभीर चोटें आई हैं। 

सभी को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। पहेल भी कई बार दोनों भाईयों के बीच मारपीट हो चुकी है। बड़े भाई का आरोप है कि छोटा भाई बंटवारा नहीं करना चाहता है। जबकि छोटे भाई का आरोप है कि उसका बड़ा भाई घर का बंटवारा करने में बाधा पैदा कर रहा है। 

बताया जा रहा है कि घर की चौड़ाई कम होने की वजह से दोनों भाई अपनी मर्जी के मुताबिक घर का बंटवारा करना चाह रहे हैं जिस वजह से विवाद खत्म नहीं हो पा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker