निजी अस्पताल में कुत्ते ने घुस कर नवजात को नोच डाला,मौत

दिल्लीः हरियाणा के पानीपत में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पानीपत के एक निजी अस्पताल में एक आवारा कुत्ता घुस गया और एक नवजात को मुंह में दबाकर बाहर खींच ले गया और उसे नोंच डाला, जिससे बाद में बच्चे की मौत हो गई। यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को हुई जब दो दिन का बच्चा (लड़का) अपनी दादी के बगल में फर्श पर सो रहा था। पुलिस के मुताबिक, किसी ने कुत्ते को अस्पताल में घुसते नहीं देखा था।

सेक्टर 13-17 थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) विजय कुमार ने कहा कि कुत्ता अस्पताल में घुसा और फर्श पर अपनी दादी के साथ सो रहे नवजात को मुंह से उठाकर बाहर ले गया। कुछ क्षण बाद बच्चे के रिश्तेदारों ने शोर मचाया, क्योंकि वह कहीं नहीं मिल रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि पता चला कि कुत्ते ने उसे बाहर ले जाकर नोंच डाला था।

थाना प्रभारी ने कहा कि बाद में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में कुत्ते को नवजात को मुंह में दबाकर बाहर ले जाते देखा जा सकता है।

थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मृतक बच्चे का परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसकी मां प्रसव कराने के लिए पानीपत आई थी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker