उर्फी जावेद ने 100 मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट मे बनाई जगह, कंगना, जान्हवी और कियारा को भी छोड़ा पीछे

दिल्लीः उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन है। उनका इंस्टाग्राम पर हर पोस्ट वायरल होता है। भले ही उनके इंस्टा पर 3.2 मिलियन फोल्लोवेर्स है जो बॉलीवुड सितारों के मुकाबले काफी कम है। लेकिन अब उर्फी बॉलीवुड की कई हसीनाओ को पीछे छोड़ दिया है। उर्फी हमेशा से ही बड़ी- बड़ी एक्ट्रेस ने बोल्डनेस के मामले मे टक्कर देती आई है। आपको बता दे, उर्फी हमेशा अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों मे बनी रहती है। कोई उन्हें उनके एक्सपेरिमेंट्स को लेकर पसंद करता है, तो किसी का उनके ऑउटफिट देख सिर चक्रा जाता है। लेकिन अपने फैशन सेंस से उर्फी जावेद लगभग हर दिन सुर्खियां बटोरती हैं। वही कई बार उन्हें ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ता है।

हालांकि उर्फी के चाहने वालों की कमी नहीं है तभी तो उनके हर एक वीडियो पर लाखों व्यूज और लाइक्स आते हैं। उर्फी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह दुनियाभर में सबसे ज्यादा सर्च की गई एशियन की लिस्ट में शामिल हो गयी हैं। जी, हां, गूगल ने 100 सबसे ज्यादा सर्च हुए एशियन की लिस्ट निकली है, जिसमे उर्फी जावेद का भी नाम दर्ज है। सिर्फ यही नहीं बल्कि उर्फी ने कंगना रनौत और कियारा आडवाणी को पीछे छोड़ दिया है। उर्फी को लिस्ट में 57वां नंबर मिला है।

वहीं जाह्नवी कपूर, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत सिंह, कृति सेनन, दिशा पाटनी सहित दूसरी एक्ट्रेसेस उर्फी से बहुत पीछे हैं। बता दें कि उर्फी को पिछले साल ‘बिग बॉस ओटीटी’ से पॉपुलैरिटी मिली। वह शो में कुछ ही दिन रहीं लेकिन बाहर निकलने के बाद वह मशहूर हो गईं। उर्फी ने कई टीवी सीरियल में काम किया। लेकिन उन्हें असली पहचान अपने अतरंगी कपड़ो से मिली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker