VIDEO: समंदर में सर्फिंग के दौरान एक शख्स को मछली ने दिया कुछ इस प्रकार धक्का

दिल्लीः सोशल मीडिया पर हर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इनमें कुछ वीडियो मज़ेदार होते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो इमोशनल कर देते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो देखकर ही हंसी आ जाती है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें समंदर में सर्फिंग (Fish Pushed Man in the Sea) कर रहे शख्स के साथ दिलचस्प हादसा होता है.

समंदर में सर्फिंग कर रहे शख्स को एक बड़ी मछली यूं आकर टक्कर मारती है कि वीडियो देखने वालों की हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. बड़े ही मूड में सर्फिंग करने शख्स को सामने से आ रही लहर के साथ आने वाली आफत का ज़रा भी अंदाज़ा नहीं था, तभी उसो बड़े ही मज़ेदार ढंग एक बड़ी मछली धक्का देती है.

वायरल हो रहे वीडियो का लोकेशन नहीं पता, लेकिन ये किसी बीच का वीडियो है. यहां एक शख्स सर्फिंग बोर्ड के साथ समंदर में उतरता है. वो थोड़ा अंदर जाकर बोर्ड के साथ लहरों का इंतज़ार कर रहा हता है. इसी बीच सामने एक बड़ी लहर आती है. शख्स को अंदाज़ा नहीं होता है कि इस लहर में कई सारी बड़ी और एग्रेसिव मछलियां आ रही हैं. जैसी ही ये झुंड उसके पास पहुंचता है, इनमें से एक मछली शख्स को ज़ोरदार धक्का मार देती है और वो बोर्ड के साथ ही पानी में गिर पड़ता है.

लोगों ने लिए मज़े
इस दिलचस्प वीडियो को इंस्टाग्राम पर @failarmy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 17 जून के दिन शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.6 मिलियन यानि 16 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को पसंद करने वालों की संख्या 76 हज़ार से भी ऊपर पहुंच चुकी है और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट किया कि मछलियां इंसानों को अपने घर से भगा रही हैं. वहीं कुछ लोगों ने इसे मज़ेदार बताया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker