खुद को अविवाहित बता लड़की से की शादी,पहली को दिया तीन तलाक

दिल्लीः उज्जैन के खाचरोद तहसील में तीन तलाक का पहला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जावरा के रहने वाले नासिर खान ने खुद को अविवाहित बता कर निकाह किया था। उसने अब अपनी पहली पत्नी को घर लाकर दूसरी बीवी रुखसाना को तीन तलाक दे दिया है। अब पीड़िता ने इस मामले में केस भी दर्ज करवाया है। 

मिली जानकारी अनुसार, उज्जैन की तहसील खाचरौद थाना क्षेत्र की रहने वाली रुखसाना का निकाह जावरा निवासी नासिर खान से साल 2020 में हुआ था। नासिर खान ने रुखसाना को उस वक्त बताया था कि वह कुंवारा है। लेकिन निकाह हो जाने के कुछ समय बाद नासिर खान अपनी पहली पत्नी को घर ले आया और कहा कि मैं पहले से ही विवाहित हूं। इसके बाद नासिर खान ने इसी दौरान रुखसाना बी को तीन तलाक दे दिया। 

यहां बता दें कि रुखसाना बी भी पहले से शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे भी हैं। लेकिन पति की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद रुखसाना बी ने दूसरा निकाह नासिर से किया था। अब इस मामले में सोमवार की रात रुखसाना बी ने खाचरोद थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर और धोखा देकर नासिर ने निकाह किया था। इसके बाद उसने मुझे तीन तलाक भी दिया। खाचरोद थाना प्रभारी रविन्द्र यादव ने बताया कि इस थाने में संभवतः पहला तीन तलाक का मामला दर्ज हुआ है। रुखसाना बी की रिपोर्ट पर प्रकरण में विवेचना करते हुए नासिर खान के खिलाफ धारा 420 और महिला अत्याचार अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker