कमरे में इमरान के नौकर को कैमरा लगाते पकड़ा, सिक्योरिटी टीम ने किया अरेस्ट

दिल्लीः

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की अफवाहों के बीच उनके एक नौकर को गिरफ्तार किया गया है. इमरान खान के नौकर ने उनकी जासूसी की कोशिश की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व पीएम के बनीगाला घर में एक स्टाफ को बेडरूम में स्पाई डिवाइस या खुफिया कैमरा लगाते हुए पकड़ा गया है.

रिपोर्ट की मानें तो इस स्टाफ को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बेडरूम में डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे. हालांकि, एक दूसरे स्टाफ ने इसकी सूचना खान की सिक्योरिटी टीम को दे दी. इसके बाद जासूसी की कोशिश नाकाम कर दी गई.

बनीगाला सिक्योरिटी टीम ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान की जासूसी करने की कोशिश की सूचना मिलने पर कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया. सिक्योरिटी टीम ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

यह घटना इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बीच सामने आई है. इससे पहले कथित खतरे को देखते हुए बनीगाला के आसपास के इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों को हाईअलर्ट पर रखा गया था.

खान के कमरे की सफाई करता था आरोपी
PTI नेता शाहबाज गिल ने कहा- ‘इस संबंध में हमने सरकार समेत सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया है. कर्मचारी पूर्व पीएम के कमरे की सफाई करता है. उसे स्पाई डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे. बाहरी लोग जानकारी निकालने के लिए हमारे लोगों को धमका रहे हैं. इस तरह की शर्मनाक हरकतों से बचना चाहिए. गिरफ्तार कर्मचारी ने कई खुलासे किए हैं, जिन्हें फिलहाल साझा नहीं किया जा सकता.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker