एकनाथ शिंदे को मनाने सूरत पहुँचे उद्धव ठाकरे के विश्वासपात्र मिलिंद नार्वेकर

दिल्लीः शिवसेना महासचिव और उद्धव ठाकरे के विश्वासपात्र मिलिंद नार्वेकर, एकनाथ शिंदे को मनाने सूरत के ली मेरिडियन होटल पहुँचे हैं. उनके साथ शिवसेना नेता रवींद्र फाटक भी हैं.

एकनाथ शिंदे कई विधायकों के साथ गुजरात के सूरत में ली मेरिडियन होटल में ठहरे हुए हैं. उनके साथ कुछ शिवसेना के कुछ विधायक भी हैं.

होटल के बाहर मौजूद बीबीसी संवाददाता मयंक भागवत के मुताबिक़ पुलिस ने मिलिंद नार्वेकर और रवींद्र फाटक को क़रीब 15 से 20 मिनट तक होटल के अंदर नहीं जाने दिया.

इसके साथ ही होटल में सिर्फ़ उन लोगों को एंट्री दी जा रही है, जिन्होंने पहले से बुकिंग करवा रखी है और होटल के बाहर पुलिस बल बढ़ा दिया गया है.

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सरकारी आवास ‘वर्षा’ में शिवसेना विधायकों और पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में एकनाथ शिंदे को विधानसभा में विधायक दल के नेता पद से हटाने का फ़ैसला भी किया गया.

अब मुंबई के शिवड़ी से विधायक अजय चौधरी विधानसभा में पार्टी के नेता होंगे.

बैठक में मौजूद परभणी के विधायक राहुल पाटिल ने कहा कि शिवसैनिकों को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में विश्वास है और सूरत में जो कुछ चल रहा है उसे जल्द ख़त्म कर लिया जाएगा.

एकनाथ शिंदे के साथ फिलहाल शिवसेना के कितने विधायक हैं,ये बताने से राहुल पाटिल ने मना कर दिया.

वहीं एकनाथ शिंदे को मनाने में नाकाम होने के बाद उद्धव के दूत खाली हाथ वहां से रवाना हो चुके हैं। मिलिंद नार्वेकर और रवि पाठक के गुजरात से सूरत स्थित ली मेरेडियन होटल से बाहर निकलते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आने के बाद महाविकास अघाड़ी गठबंधन हालात को संभालने में जुटा हुआ है। वहीं शिंदे भी अपने रुख पर कायम नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शिंदे चाहते हैं कि शिवसेना भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker