ITI छात्र ने लगायी फांसी ‘मम्मी-पापा मेरे जाने के बाद मेरी कीमत समझेंगे’

दिल्लीः बिलासपुर में  ITI के एक छात्र के आत्महत्या करने के बाद पूरा परिवार सदमे में है। मरने से पहले इस छात्र ने मोबाइल पर एक मैसेज भी टाइप किया था और उसका स्क्रीनशॉट लिया था। इस मैसेज को पढ़ने के बाद परिवार वाले चिंतित हैं और हैरान भी है कि आखिर उनके लाडले ने फांसी क्यों लगा ली? मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। 

21 साल का छात्र अंकित राय मूल रूप से जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ में रहता था। फिलहाल वो सरकंडा के राजीव विहार में अपने मामा सीताराम के घर पर रहता था। सोमवार को घर के सदस्य बाहर गए थे और अंकित घर पर अकेला ही था। दोपहर के वक्त जब सीताराम वापस घर लौटे तब अंकित की लाश एक कमरे में फंदे पर झूल रही थी। 

यह देख कर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और तलाशी ली। तलाशी के दौरान अंकित की जेब से एक मोबाइल मिला है। पुलिस ने बताया है कि इस छात्र ने मरने से पहले अपने मोबाइल में एक मैसेज टाइप कर रखा था और उसका स्क्रीन शॉट भी लिया था। 

क्या लिखा था मैसेज में..

छात्र ने इस मैसेज में लिखा था, ‘मम्मी-पापा आप लोग मेरी कीमत नहीं समझते। मेरे जाने के बाद आप लोगों को मेरी कीमत समझ में आएगी।’ TI हरीश तांडेकर का कहना है कि मैसेज देखकर लग रहा है कि छात्र की गतिविधियों से उसके परिवार वाले नाराज रहते थे, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया होगा। बता दें कि अंकित 12वीं कक्षा की पढ़ाई के बाद ITI की ट्रेनिंग कर रहा था। वो पिछले एक साल से बिलासपुर में रह रहा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker