सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नया खुलासा,अमेरिका का यह शख्स हथियार मुहैया करवाता था

दिल्लीः सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक बड़ी जानकारी सामने आई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में अमेरिका में बैठे एक बड़े हथियार कारोबारी का नाम आया सामने आया है, जिसका नाम दरमन बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई क्राइम कंपनी को अमेरिका में बैठा यह शख्स (दरमन) अत्याधुनिक हथियार मुहैया करवाता है. हालांकि, हथियार किस रूट्स से, किन देशों से भारत आते हैं, इसे लेकर तफ्तीश की जा रही है.

दूसरी तरफ लॉरेंस बिश्नोई क्राइम कंपनी को उत्तर प्रदेश के बड़े हथियार सप्लायर के जरिए भी बड़े हथियारो की खेप मिलती थी. जानकारी के अनुसार, भारत की एक जेल में बन्द एक बड़े हथियार सौदागर के नेटवर्क के जरिए भी लॉरेंस गैंग को हथियारों की खेप मिलती थी.

पूछताछ में सामने आया है कि मूसेवाला के शूटर्स को लॉरेंस गैंग के दो कुख्यात गैंगस्टर कपिल पंडित और सचिन भवानी ने अलग अलग जगहों पर रुकवाने में मदद की थी. गुजरात मे भी इन दोनों गैंगस्टरों ने शेल्टर दिलवाया था. साथ ही हथियारों की खेप भी पहुंचाई थी. शूटर्स पहले हरियाणा के हिसार में रुके थे, फिर उन्होंने गुजरात का रुख किया था.

बताया जा रहा है कि लॉरेंस ने जेल में बैठकर ही पूरे हत्याकांड की रुपरेखा रची और इसमें कहीं भी उसका सीधे हाथ नहीं रहा. लॉरेंस ने न शूटर्स तय किए, न किसी को सीधे धमकी दी, बल्कि अपने नाम और रुतबे के जरिए गोल्डी बरार तक मैसेज पहुंचाए. गोल्डी को कुछ प्लान बताए और मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम तक पहुंचाया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker