कांग्रेस ने कहां अग्निपथ योजना को लेकर वह युवाओं के घर-घर जायेंगे

दिल्लीः अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस ने कहां की योजना के खिलाफ युवाओं के घर-घर जाकर कांग्रेस जागरूक करेगी। कांग्रेस ने कहा कि केंद्र और कारपोरेट की साझा अग्नि पथ योजना युवाओं के हितों पर कुठाराघात हैं।

छले दिनों केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ योजना की घोषणा की गई। जिसका पूरे देश में भारी विरोध हो रहा हैं, हम भी इस योजना का विरोध करते हैं। लेकिन युवाओं से यह अपील भी करते हैं कि इस आंदोलन को हिंसा से नहीं अहिंसा और गांधी वादी तरीके से सत्याग्रह के रूप में आगे बढ़ाने का काम करें।

uttarakhand election 2022 congress releases first list of 53 candidates  only 3 women | उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 53  प्रत्याशियों में केवल 3 महिलाएं ...

इस योजना की घोषणा से साफ हैं। केंद्र सरकार हर तरफ निजीकरण करना चाहती हैं, लेकिन सेना जो हमारे देश का गौरव हैं उसमें भी निजीकरण करना दुर्भाग्यपूर्ण है और निंदनीय है, इससे पूरे देश के कोने कौन में फौज के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के हितों पर डाका डालने जैसा है। प्रेस वार्ता करने वालों में युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता वरुण बालियान, अमन गर्ग, राजीव भार्गव आदि शामिल रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker