बाइक व स्कूटी पर सवार 3 दोस्तों ने युवक को अगवा कर पीटा

दिल्लीः छतीसगढ़ के बिलासपुर में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक लड़के की पिटाई का है। नजर आ रहा है कि तीन लड़के मिलकर एक लड़के की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वीडियो पर नजर पड़ने के बाद अब पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 16 साल के एक लड़के को उसके ही 3 दोस्तों ने चाकू दिखाकर पहले अगवा किया फिर उसे अपने साथ एक सुनसान जगह ले गए। यहां लाने के बाद लड़के की डंडे से पिटाई की गई है। इतना ही नहीं आरोपियों ने पिटाई का वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मारपीट की घटना 11 जून को हुई है और अब वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पिटाई करने वाले नाबालिगों पर जुर्म दर्ज कर लिया है। 

पीड़ित लड़के के पिता ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके मुताबिक बीते 11 जून की रात 8 बजे उनका 16 वर्षीय बेटा घर आ रहा था, तो रास्ते में बाइक व स्कूटी पर सवार उसके 3 दोस्त उसे मिले। उन्होंने रितेश को रोककर अपने साथ चलने के लिए कहा। मना करने पर उसे चाकू दिखाकर जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गए। 

 इसके बाद उसे वो एक सुनसान जगह पर ले गए थे और जान से मारने की धमकी देते हुए डंडे से उसकी पिटाई की गई थी। इस मारपीट का वीडियो भी बनाया गया था और उसके बाद उसे छोड़कर वो सभी भाग गए। 

वारदात से सहमे लड़के ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। बाद में जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, तो परिजनों ने पीड़ित लड़के से पूछताछ की, जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker