रेप के इनामी आरोपी को किया बिहार से गिरफ्तार,पटना में दिखाता था जादू

दिल्लीः मध्य प्रदेश की खंडवा पुलिस ने 15 साल पुराने रेप के मामले में एक इनामी आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया है। आरोपी जमानत पर रिहा हुआ था, जिसके बाद फरार हो गया था। आरोपी बिहार के पटना में जादूगर बन स्टेज शो कर रहा था, जब पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो उसका शो चल रहा था, जिस पर पुलिस ने दर्शक बनकर पहले उसका शो देखा फिर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित था। आरोपी ने 2007 में रेप किया था, जिसके बाद वह कोर्ट से जमानत पर बाहर आया था, बाद में पेशी के लिए नहीं पहुंचा, जिस पर कोर्ट ने पुलिस को आरोपी की तलाश में लगाया था। खंडवा पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को पटना से गिरफ्तार किया।

मामला खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र का है। टीआई शिवराम जाट के अनुसार, सुरगांव बंजारी के निवासी नानकराम पुत्र रामेश्वर गवली पर 15 साल पहले दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी नानकराम को गिरफ्तार भी किया, उसके बाद कोर्ट ने उसे जमानत दे दी। लेकिन आरोपी कोर्ट पेशी पर नहीं आया और फरार हो गया। एसपी विवेक सिंह ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था। बीते दिनों हेड कॉन्स्टेबल रफीक खान को मुखबिर से सूचना मिली कि नानकराम जादूगर बनकर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में रह रहा।  उसने वहां का आधार कार्ड भी बनवा लिया है। फिलहाल वह पटना में जादू का शो करने गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए टीम पटना पहुंची। शो खत्म होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है आरोपी ने फरार होने के बाद ग्वालियर, लखनऊ और मुजफ्फरपुर बिहार में रह कर अलग-अलग जादूगरों के साथ काम किया और जादू सीखा। आरोपी खुद को सम्राट जादूगर बताता था। लखनऊ में भी उसने अपना ठिकाना बनाया था। उसने जादू के शो दिखाने के लिए एक टीम भी बना रखी थी, जिसमें लड़के और लड़कियां शामिल थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker