बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है कार्तिक आर्यन और जेनिफर विंगेट की नई जोड़ी

दिल्लीः टीवी की पॉपुलर और टैलेंटेड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अब तक टीवी शोज में काफी शानदार काम किया है। उनके शोज और जबरदस्त परफॉर्मेंसेस के लिए जेनिफर को कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। इसी बीच अब जेनिफर को लेकर एक ऐसी खबर आई है कि जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे। ऐसी खबरें आ रही हैं कि जेनिफर बड़े पर्दे पर धमाका करने वाली हैं यानी कि वह बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। हालांकि जो सबसे दिलचस्प बात है वह है कि वह किस एक्टर के साथ काम करने वाली हैं। दरअसल, जेनिफर, बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करने वाली हैं और ये उनके लिए काफी बड़ी बात है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर, कार्तिक आर्यन के साथ किसी बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने वाली हैं। हालांकि अभी कुछ कन्फर्म नहीं है। मेकर्स या तो जेनिफर की तरफ से इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है। वैसे चाहे ये खबर सच हो या गलत, लेकिन फैंस दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

बता दें कि जेनिफर, छोटे पर्दे की क्वीन हैं। एक्ट्रेस ने बेहद, बेपनाह जैसे हिट शोज किए हैं और इन शोज की वजह से वह पॉपुलर एक्ट्रेस बनीं। इतना ही नहीं वह बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के शो सरस्वतीचंद्र में भी काम कर चुकी हैं। फैंस को उम्मीद है कि जेनिफर इस शो के जरिए कमाल ही करेंगी।

वहीं कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉक्स ऑफिस हीरो बन गए हैं। फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। फिल्म ने अब तक 175 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और एक्टर को उम्मीद है कि फिल्म 200 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। कार्तिक अपनी फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। 

कार्तिक इस फिल्म के बाद अब शहजादा, कैप्टन इंडिया और फ्रेडी में नजर आने वाले हैं। शहजादा में कार्तिक के साथ कृति सेनन नजर आने वाली हैं। दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। कैप्टन इंडिया में कार्तिक, कैप्टन का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि अभी फ्रेडी फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। बस इतना पता है कि फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker