देवरिया में हुआ डबल मर्डर केस,एक साथ की गयी बाप-बेटे की हत्या

दिल्लीः

देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में रंजिश को लेकर सोमवार की रात बाप-बेटे की हत्या कर दी गई। वहीं एक बेटा गंभीर है। उसका गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। हमलावरों ने धारदार हथियार से वारदात को अंजाम दिया। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर डीआईजी जे रविन्दर गौंड़ और पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा घटनास्थल पहुंच कर जायजा लिया। उन्होंने परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। तनाव को देखते हुए गांव में कई थानो की पुलिस को तैनात कर दिया है । 

देवरिया सदर कोतवाली क्षेत्र के देवरी टोला के रहने वाले 50 वर्षीय शहीद अली पुत्र शकुर मोहम्मद वर्षो पूर्व अपनी ससुराल रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज में जा कर बस गए। वह  गांव में कब्रिस्तान की भूमि के किनारे अपना मकान बना कर पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे थे। घर से कुछ दूरी पर गुमटी में शहीद अली की पत्नी तेतरा श्रृगांर का सामन बेचती है। सोमवार की देर शाम किसी बात को लेकर शहीद का  मोबाइल पर किसी से विवाद हुआ था। इसके बाद  परिवार के सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए। शहीद अली घर के समीप गुमटी में सोने चला गया । देर रात हमलावर धारदार हथियार से लैस होकर दुकान पर पहुंचे। हमलावरों ने शहीद अली की मारपीट कर हत्या कर दी। 

शहीद अली का 22 वर्षीय बेटा नजीर दरवाजे पर चारपाई पर और उसका 20 वर्षीय बड़ा भाई सोनू चौकी पर सो रहा था। हमलावरों ने इन दोनों पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे नजीर अली की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल सोनू अली के परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति गंभीर देखकर मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। हत्याकांड से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सोमवार की देर रात और मंगलवार की सुबह मौके पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में परिजनों से जानकारी ली। इसके साथ ही मातहतों को हत्याकांड का खुलासा करने का निर्देश दिया। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker