40% तक गिरा विप्रो का शेयर, खरीदने का बेहतर मौका

दिल्ली: विप्रो के शेयर जनवरी 2022 में 52-सप्ताह के हाई लेवल पर पहुंचने के बाद लगातार बिकवाली के दबाव में हैं। इस साल YTD  में  इस आईटी स्टॉक (IT stock) में लगभग 37.50 प्रतिशत की गिरावट देखी गई है। विप्रो के शेयर की कीमत आज 451.40 रुपये  है, जो एनएसई पर इसके 52-सप्ताह के  हाई प्राइस ₹739.85 से लगभग 40 प्रतिशत कम है। 

बाजार एक्सपर्ट के मुताबिक, अगर कोई निवेशक क्वालिटी शेयर को सस्ते दामों में खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए विप्रो के शेयर में दांव लगाने का अच्छा मौका है। शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, विप्रो के शेयर की कीमत टूटने की कगार पर है और ब्रेकडाउन के बाद शेयर में और गिरावट आ सकती है। एक्सपर्ट की मानें तो यह स्टॉक ₹440 से ₹470 की रेंज में है और ब्रेकडाउन के बाद ₹400 से ₹380 तक नीचे जा सकता है।

विप्रो के शेयर प्राइस  पर बोलते हुए आशिका ग्रुप में तकनीकी अनुसंधान प्रमुख तीर्थंकर दास ने कहा, “विप्रो के शेयर की कीमत निचले स्तर पर बनी हुई है और यह नीचे टूटने के कगार पर है। शेयर की कीमत आने वाले सत्रों में और गिरावट का संकेत दे रही है। हालांकि, विप्रो के शेयरों की कीमत में बदलाव आएगी और बाद में शेयर तेजी से आगे भाग सकता है। दैनिक समय सीमा में आरएसआई में एक सकारात्मक विचलन कीमतों में तेजी से उलट होने का संकेत दे रहा है। आरएसआई वर्तमान में 30 अंक से ऊपर और बोलिंगर बैंड के अंदर कारोबार कर रहा है जो एक संकेत देता है कीमतों में बदलाव  संभव है।” 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker