20 जून को नुपूर शर्मा से पूछताछ करेगी कोलकाता पुलिस,

दिल्लीः पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा को कोलकाता पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पुलिस ने शर्मा को 20 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है। भाजपा की निष्कासित प्रवक्ता के खिलाफ पूर्वी मेदिनीपुर में रविवार को FIR दर्ज हुई थी। 

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में रविवार शाम पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा के पूर्व प्रवक्ताओं की विवादित टिप्प्णियों को लेकर कुछ लोगों ने बेथुआडहरी स्टेशन पर लोकल ट्रेन पर हमला किया और उसे नुकसान पहुंचाया। पूर्वी रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि हमले में स्टेशन के कुछ कर्मचारी और कृष्णानगर-लालगोला लोकल ट्रेन के यात्री घायल हो गए। हालांकि, पिछले दो दिनों से हिंसा का सामना कर रहे हावड़ा और मुर्शिदाबाद जिलों में रविवार को स्थिति काफी हद तक शांतिपूर्ण रही।

पूर्व मेदिनीपुर जिले में पुलिस ने राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा सदस्य शुभेंदु अधिकारी को एहतियातन हावड़ा के हिंसा प्रभावित इलाकों में जाने से रोक दिया, क्योंकि वहां सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू की गई है। पुलिस ने दावा किया कि शुभेंदु अधिकारी के दौरे से वहां कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है। वहीं, शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह इसके खिलाफ सोमवार को अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker