कार्ति चिदंबरम:कांग्रेस दफ्तर के बाहर पुलिस बलों की तैनाती की है और धारा 144 लगाई है, जबकि बुलडोजर नहीं मंगाए

दिल्लीः नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के समक्ष राहुल गांधी की पेशी को देखते हुए जांच एजेंसी की ऑफिस के बाहर भारी संख्या पुलिस बलों की तैनाती की गई है। ईडी दफ्तर के अलावा राष्ट्रीय राजधानी के कई दूसरे इलाकों में भी पुलिस उपस्थिति देखी जा सकती है। कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने इसे लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए सवाल किया कि आखिर बुलडोजर क्यों नहीं मंगाए गए हैं।

कार्ति चिदंबरम ने कहा, “मैं हैरान हूं कि सरकार ने बैरिकेड्स लगाए हैं, कांग्रेस दफ्तर के बाहर पुलिस बलों की तैनाती की है और धारा 144 लगाई है, जबकि बुलडोजर नहीं मंगाए हैं। आखिर यही तो इस सरकार के काम करने का अंदाज है।” 

ईडी के सभी मामले फर्जी: कार्ति चिदंबरम
कार्ति ने कहा, “हम यहां भारत के विभिन्न हिस्सों से अपनी पार्टी नेतृत्व के साथ एकजुटता दिखाने और देश को ईडी के घोर दुरुपयोग को दिखाने के लिए हैं। ईडी के सभी मामले फर्जी हैं। मुझे ईडी के नोटिस सबसे अधिक बार मिले हैं, इसलिए मैं ईडी के मामलों में कांग्रेस का निवासी विशेषज्ञ हूं।”

दरअसल, बीजेपी यूपी और देश के अन्य हिस्सों में माफिया और अनियंत्रित तत्वों को उखाड़ फेंकने के लिए बुलडोजर के इस्तेमाल की बात करती रही है। हालांकि, विपक्ष ने इस तरह की हरकतों से अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों को अवैध रूप से निशाना बनाने का आरोप लगाया है। यूपी के कानपुर, सहारनपुर और प्रयागराज में नागरिक निकाय उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं, जिन पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker