जब शिल्पा शेट्टी ने पहले ही सीन में कर दी बड़ी गड़बड़

सुपरस्टार शाहरुख खान को इंडस्ट्री के कुछ सबसे शालीन लोगों में गिना जाता है। ऐसा माना जाता है कि शाहरुख खान अपने को-स्टार को बहुत कंफर्टेबल फील करा पाते हैं ताकि वो उनके सुपरस्टार वाले औरा से घबराए बिना अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दे पाए।

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शाहरुख खान के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया था। मालूम हो कि शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘बाजीगर’ में साथ काम कर चुके हैं।

साल 2020 में मुंबई मिरर के साथ बातचीत में शिल्पा शेट्टी ने बताया, ‘मैंने पहली बार ऐ मेरे हमसफर गाने की शूटिंग के दौरान कैमरा फेस किया था।’ शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्हें तब लिप सिंक करना भी नहीं आता था और वह अपने पहले सीन में कैमरे के तरफ पीठ करके खड़ी हुई थीं।

कोरियोग्राफर रेखा चीनी प्रकाश उन पर बहुत चिल्ला रहे थे। शिल्पा शेट्टी ने बतायाए श्कोरियोग्राफर कट कट चिल्ला रहे थे और मुझे बता रहे थे कि मेरे बाल बीच में आ जा रहे हैं।

शुक्र है कि तब शाहरुख खान मेरे साथ थे जो मुझे साइड में ले गए और समझाया कि कैमरा आपकी ऑडियंस हैए तो बावजूद इसके कि आप बहुत अच्छे एक्सप्रेशन्स दे रही हैंए कोई भी आपको देख नहीं पाएगा। ये सलाह जिंदगी भर मेरे साथ रही।श् बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker