जब नेहा कक्कड़ के सामने आ गया मकान मालिक का बेटा

प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ सोमवार को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। नेहा कक्कड़ के फैंस जानते हैं कि उन्हें रियलिटी टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ से रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में वह इसी शो की जज बनकर वापस लौटीं। नेहा कक्कड़ ने जब इंडियन आइडल को जज किया तो इस शो की टीआरपी में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला। वह देखते ही देखते शो की सबसे पॉपुलर जज बन गईं।

जहां से रिजेक्ट हुईं वहीं जज बनीं नेहा
नेहा कक्कड़ को शो की सबसे इमोशनल और सेंसिटिव जज के तौर पर जाना गया जो गायकी के साथ.साथ अपनी संवेदनशीलता के लिए भी चर्चा में रहीं। वह कई बार शो पर भावुक होती दिखाई पड़ीं। एक बार तो वह अपने ही अतीत के बारे में याद करते हुए काफी भावुक हो गईं और ये सब कुछ हुआ ऑडिशन देने आए एक कंटेस्टेंट के चलते।

ऑडिशन देने आया लैंडलॉर्ड का बेटा
इंडियन आइडल सीजन 10 के एक एपिसोड में नेहा कक्कड़ ने विशाल ददलानी और अनु मलिक के साथ जूरी पैनल को जॉइन किया था। ऑडिशन के दौरान एक जवान लड़का भीतर आया और उसने खुद को इंट्रोड्यूस किया। नेहा को जल्द ही इस बात का अहसास हो गया कि वो लड़का और कोई नहीं बल्कि उनके पुराने मकान मालिक का बेटा था।

जागरण किया करती थीं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ ने अपने साथी जजों को बताया, ‘मैं और सोनू दीदी जब जागरण किया करते थे तब इनके पिता भी बहुत से जागरण करवाते थे। उनका  एक बैंड था और हम उनके लिए गाना गाते थे। हम तब बहुत युवा थे। बल्कि हम लोग उनके घर में रहे तक हैं। हे भगवान।’ नेहा कक्कड़ ने बताया कि उनके लैंडलॉर्ड की कुछ दिन पहले ही मौत हो गई थी।

जब बहुत गरीब थीं नेहा कक्कड़
नेहा कक्कड़ ने बताया, ‘कितने दुख की बात है। उस वक्त हम काफी गरीब हुआ करते थे, बहुत ही ज्यादा गरीब थे हम लोग। उस वक्त काफी हेल्प भी की थी इनके पापा ने। इनके पापा मम्मी हमें खाना खिलाते थे। हम इनके घर पर रहते थे कुछ दिनों के लिए।’ नेहा कक्कड़ ने इस बात का दुख जताया कि वह कंटेस्टेंट के पिता से आखिरी मौके पर नहीं मिल पाईं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker