कियारा आडवाणी ने बताया कैसा दूल्हा चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करियर का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर जा रहा है। ‘कबीर सिंह’ फेम एक्ट्रेस अभी तक ‘गुड न्यूज’, ‘लक्ष्मी’, ‘शेरशाह’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आने वाले वक्त में वह ‘जुग जुग जियो’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘RC15’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

वर्क फ्रंट के अलावा कियारा आडवाणी अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। कियारा आडवाणी के सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिलेशनशिप में होने की खबरें लगातार आती रही हैं।

हालांकि दोनों ही सितारों ने इन खबरों की कभी पुष्टि नहीं की है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीरें कुछ न कुछ हिंट तो देती ही हैं। अब कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए, और अगर सिद्धार्थ-कियारा के बीच कुछ है तो कियारा की ये बात सिद्धार्थ को जरूर सुननी चाहिए।

कॉस्मोपॉलिटियन के साथ बातचीत में कियारा आडवाणी ने कहा, ‘मैं अपने लाइफ पार्टनर में सच्चाई, मेरे प्रति फिक्र और कुछ दिलचस्प चीजें देखना चाहूंगी।’ कियारा आडवाणी ने कहा कि किसी भी रिश्ते में अंडरस्टैंडिंग, इज्जत, सच्चाई और विश्वास जैसी चीजें होना बहुत जरूरी होती हैं।

इसके अलावा अगर लड़के का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो तो सोने पर सुहागा होगा। कियारा आडवाणी ने अपने लाइफ पार्टनर की खूबियां बताते हुए कहा कि वह वह चाहेंगी कि उनका होने वाला हसबैंड कभी भी उन्हें टेकेन एज ग्रांटेड नहीं ले और उनकी बात सुने, उनकी ओर देखे और उन्हें प्यार महसूस करवाए। बता दें कि कियारा आडवाणी को रियल सक्सेस फिल्म ‘कबीर सिंह’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद मिली थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker