Sooraj Thapar के लिए पत्नी दीप्ति ध्यानी ने मुंडवाया सिर

टीवी ऐक्टर सूरज थापर (Sooraj Thapar)की पत्नी दीप्ति ध्यानी अपने बाल तिरुपति बालाजी में चढ़ा दिए। सूरज को बीते साल कोरोना हुआ था। उनकी हालत इतनी गंभीर थी कि आईसीयू जाना पड़ा।

दीप्ति ने पति की सलामती की दुआ मांगी और शपथ ली कि सूरज ठीक हो जाएंगे तो वह अपने बाल मंदिर में दान कर देंगी। सूरज के ठीक होने के बाद दीप्ति ने अपना वचन पूरा किया साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की।

सूरज का कहना है कि जब उन्हें पता चला कि दीप्ति ने ऐसी मन्नत मानी है तो वह शॉक्ड थे। वह खुद को लकी मानते हैं कि उन्हें ऐसी बीवी मिली। कोरोना ने लोगों बहुत बुरा वक्त दिखाया।

आम आदमी से लेकर सिलेब्स तक हर कोई इसकी दहशत में जिया। अब इन दिनों ऐक्टर सूरज थापर की वाइफ दीप्ति सुर्खियों में हैं। जिन्होंने कोरोना के दौरान पति  की सलामती के लिए बालों की कुर्बानी देने की दुआ मांगी थी।

इसे पूरा भी किया। इंडियन एक्सप्रेस.कॉम से बातचीत में सूरज बताते हैं, मैं लीलावती अस्पताल से लौटकर आया तभी दीप्ति ने इस शपथ के बारे में बताया था। मैं हैरान था और उससे बार-बार पूछता रहा कि क्या पूरा सिर मुंडवाएगी।

मुझे थोड़ा डाउट था लेकिन दीप्ति को शुरू से ही इसमें कोई दिक्कत नहीं थी। उसके लिए प्राथमिकता यह थी कि मैं वापस अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊं। उसने मुझसे कहा, तुम्हारी जिंदगी मेरे बालों से कहीं ज्यादा बढ़कर है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker