हेली शाह ने लगाया बॉलीवुड पर भेदभाव करने का आरोप

बॉलीवुड पर अक्सर टीवी सितारों के साथ भेदभाव करने के आरोप लगते रहे हैं। कई बार टीवी सेलेब्स इस बारे में खुलकर बात कर चुके हैं और कह चुके हैं कि बॉलीवुड में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।

पिछले दिनों एक्ट्रेस हिना खान ने बताया था कि कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की तरफ से उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया गया और उन्हें इंडियन पवेलियन में भी जगह नहीं दी गई।

तो वहीं अब इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस हेली शाह का नाम भी जुड़ गया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान उन्हें बॉलीवुड डिजाइनर्स ने काफी परेशान किया और उनके साथ भेदभाव किया गया।

सीरियल ‘स्वरागिनी’ फेम हेली शाह को कान फिल्म फेस्टिवल में भेदभाद का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने इस साल कान में डेब्यू किया था और रेड कार्पेट पर उन्होंने अपना जलवा बिखेरा था।

एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘टीवी एक्ट्रेस होने के वजह से मुझे कान में नजरअंदाज किया गया, जिसके लिए मुझे बुरा महसूस हुआ।’

एक्ट्रेस हेली शाह ने आगे कहाए श्मैंने इवेंट से करीब एक महीना पहले डिजाइनर्स के साथ डेट फिक्स कर ली थी लेकिन समय आने पर सभी ने मुझे मना कर दिया और किसी ने भी मेरी मदद नहीं की थी।

इसकी वजह से मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इसके बाद मुझे इंटरनेशनल डिजाइनर्स से कॉन्टैक्ट करना पड़ा। मैं इंडियर डिजाइनर्स के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनना चाहती थी।श्

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker